विधानसभा में महिला विधायकों का चीरहरण, पुलिस ने घसीटते हुए सदन से निकाला

विधानसभा में महिला विधायकों का चीरहरण, पुलिस ने घसीटते हुए सदन से निकाला

PATNA : विधानसभा में विपक्षी विधायकों को लात-जूतों से पीटने के बाद अब सदन में महिला विधायकों के साथ जबरदस्ती की गई है. विधानसभा में अध्यक्ष की कुर्सी के पास खड़ी महिला विधायकों को जबरदस्ती सदन से बाहर निकाला गया है.


आरजेडी विधायक अनीता देवी किरण देवी के साथ-साथ कांग्रेस विधायक के प्रतिमा कुमारी को महिला पुलिसकर्मियों ने घसीटते हुए सदन से बाहर निकाला है. इस दौरान पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक अनीता देवी की साड़ी खुलते-खुलते बची है.


उधर दूसरी ओर नीतीश कुमार के बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के खिलाफ विधानसभा में हो रहे अभूतपूर्व हंगामे के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ पुलिस जवानों द्वारा हाथापाई किये जाने की खबर आ रही है. सदन के अंदर तैनात कर दिये गये बिहार के स्टेट रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने तेजस्वी यादव के साथ हाथापाई की है. बिहार विधानसभा में सदन के अंदर पुलिस के जवानों को तैनात कर सदन की कार्यवाही चलाने की कोशिश की जा रही थी. उसी दौरान ये वाकया हुआ है.


गौरतलब है कि नीतीश कुमार के नये पुलिस विधेयक के खिलाफ जबरदस्त हंगामा हो रहा है. सदन के बाहर अध्यक्ष के चैंबर के सामने धरना पर बैठे विपक्षी विधायकों को पुलिस ने लात-जूतों से पीट कर बाहर निकाला है. वहीं सदन के अंदर भी भारी घमासान हुआ है. सदन में रखी गयी रिपोर्टर्स की मेज तोड़ डाली गयी है. वहीं आरजेडी की महिला विधायक आसन के पास खड़ी हो गयी थीं. पुलिस के जवानों ने उन्हें घसीटते हुए बाहर निकाला है.