बिहार : उधार सिगरेट नहीं देने पर युवक ने दुकानदार को मारी गोली, मां-बाप की गोद में गई जान

बिहार : उधार सिगरेट नहीं देने पर युवक ने दुकानदार को मारी गोली, मां-बाप की गोद में गई जान

SAMSTIPUR : बिहार के समस्तीपुर से एक दिल - दहलाने की खबर निकल कर सामने आई है। यहां उधार सिगरेट नहीं देने पर युवक ने दुकानदार को गोलियों से छलनी कर डाला। जिसके बाद दुकानदार ने अपने मां - बाप की गोद में दम तोड़ दिया। यह घटना बिथान में एक किराना स्टोर के पास का बताया जा रहा है। 


दरअसल , समस्तीपुर के बिथान में एक किराना स्टोर दुकानदार को एक युवक ने सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने उसे सिगरेट का पैकेट उधार न देने की गलती कर दी। बिथान के सिहमा चौक के पास एक किराना दुकानदार को उसके मां-बाप के सामने ही तीन-चार लोगों ने उधार सिगरेट नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी।


बताया जा रहा है कि, बिथान के सिहमा चौक के पास एक कुछ लोगों ने सिगरेट का एक पैकेट उधार मांगा। जिसके बाद दुकानदार ने कहा कि चाचा आपका यहां पहले से सिगरेट का बकाया है, जो उधार का पैसा बाकी है, वह लौटा दीजिए, फिर आपको सिगरेट उधार दूंगा। यह सुनते ही श्रवण आग बबूला हो गया और आवेश में आकर गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद दुकानदार को दुकान से खींचकर बाहर ले गए। उसके बाद कमर से पिस्तौल निकाला और सीने में गोली मार दी। गोली मारने के बाद सभी आरोपी गाली-गलौज करते हुए दक्षिण दिशा में भाग निकले। उन्होंने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया।


वहीं, अब इस मामले को लेकर मृतक के पिता रामानंद यादव ने स्थानीय पुलिस थाने में एक आवेदन देकर हत्यारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पिता ने बताया कि बुधवार रात 9 बजे रामानंद यादव अपनी पत्नी रेखा देवी और बेटे रणवीर के साथ किराना दुकान पर बैठे थे, तभी ग्रामीण श्रवण, साकेन्द्र, सुनील और दो अन्य अज्ञात व्यक्ति अपने अपने हाथ में देसी कट्टा लेकर दुकान पर आए।


इधर, इस घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस टीम द्वारा आरोपितों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के बाद स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी श्रवण यादव के खिलाफ पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह कई बार जेल भी जा चुका है।