बिहार: तिलक समारोह के दौरान बड़ा हादसा, दूल्हे के भाई पर गिरा बिजली का हाईटेंशन तार, मौके पर हुई मौत

बिहार: तिलक समारोह के दौरान बड़ा हादसा, दूल्हे के भाई पर गिरा बिजली का हाईटेंशन तार, मौके पर हुई मौत

PATNA: खबर पटना के दानापुर से है, जहां शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई। यहां बड़े भाई के तिलक की रस्म जैसे ही खत्म हुई अचानक छोटे भाई पर बिजली का तार टूटकर गिर गया। हादसे में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि करंट लगने से चार अन्य लोग भी गंभीर रूप से झुलस गए। घटना शाहपुर इलाके के मुबारकपुर कृषि फार्म में सोमवार की देर रात की है। 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के पिता शैलेश राय के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष सरीफ आलम ने बताया कि बिजली का तार टूट कर पंकज के शरीर पर गिर गया, और करंट की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई।


जानकारी के मुताबिक, मुबारकपुर कृषि कर्म निवासी शैलेश राय के बेटे विशाल कुमार का सोमवार की रात तिलक समारोह था। तिलक चढ़ने के बाद जब धान बांटी की रस्म चल रही थी। शैलेश राय का 18 वर्षीय बेटा पंकज कुमार सामान लाने अपने चार साथियों के साथ जा रहा था, इसी दौरान बिजली का तार टूटकर उसपर गिर गया। जिससे पंकज बुरी तरह झुलस गया। जबकि साथ चल रहे चार युवकों को करंट का झटका लगने से जख्मी हो गए।