बिहार: तनिष्क शोरूम लूटकांड में पुलिस का एक्शन, लुटेरों की मदद करने वाले दो बदमाश अरेस्ट

बिहार: तनिष्क शोरूम लूटकांड में पुलिस का एक्शन, लुटेरों की मदद करने वाले दो बदमाश अरेस्ट

PURNEA: पूर्णिया में बीते 26 जुलाई को 6 बाइक सवार बदमाशों ने तनिष्क शोरूम में घुसकर जमकर लूटपाट की थी। सबसे पहले तीन अपराधी शोरूम में कस्टमर बनकर घुसे थे, इसके बाद तीन और अंदर गए। फिर गन पॉइंट पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।


गिरफ्तार दोनों अपराधियों में से एक लुटेरों के ठहरने का बंदोबस्त कर रहा था जबकि दूसरा अपराधियों तक पैसे पहुंचने के काम करता था। पकड़े गए अभियुक्त के पास से एक प्लेटिनम गोल्ड की अंगूठी बरामद हुई है। जिसे लुटेरों ने तोहफा में दिया था। यह अंगूठी तनिष्क की ही है। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पूर्णिया पुलिस अलग-अलग टीम बनाकर साक्ष्य के आधार पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने पहले ही इस लूटकांड के प्लानर तथा उनके सहयोगियों का खुलासा करते हुए बुधवार को 4 लाइनर को जेल भेज दिया था।


एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि लगातार छापेमारी चल रही है। पूर्णिया पुलिस और एसटीएफ की टीम ने वैशाली के बिदुपुर से कुंदन कुमार और मालदा से एक युवक को गिरफ्तार किया है। मालदा से गिरफ्तार युवक ने अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया था जबकि वैशाली के रहने वाले कुंदन कुमार अपराधियों को पैसे का ट्रांजैक्शन करता था। इसका बड़ा भाई बेऊर जेल में सजायाफ्ता है, और वो भी सुबोध सिंह गिरोह का सदस्य है। 


उन्होंने बताया कि डायमंड जड़ित प्लेटिनम गोल्ड की एक अंगूठी भी बरामद की गई है। ये अंगूठी लुटेरों ने तोहफे के तौर पर इन्हें दिया था। इसके अलावा घटना के दौरान इस्तेमाल किए गए तीन बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस कांड में संलिप्त सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब तक 6 बाइक को पुलिस बरामद कर चुकी है।