बिहार : स्वास्थ्य मेले में नहीं पहुंचे मरीज तो BJP विधायक ने उद्घाटन से किया इनकार..बोले- योजनाओं को फेल कर रहे अधिकारी

बिहार : स्वास्थ्य मेले में नहीं पहुंचे मरीज तो BJP विधायक ने उद्घाटन से किया इनकार..बोले- योजनाओं को फेल कर रहे अधिकारी

MOTIHARI : खबर पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से है, जहां स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन करने पहुंचे बीजेपी विधायक बिना उद्घाटन किए ही वापस लौट गए। दरअसल, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हरसिद्धि प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य उपकेंद्र पर मरीजों के लिए स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन होना था। निर्धारित समय पर बीजेपी विधायक कृष्णानंद पासवान उद्घाटन के लिए भी पहुंच चुके थे लेकिन मेले में एक भी मरीज को नहीं देख विधायक जी भड़क गए और ऐन वक्त पर उद्घाटन करने से इनकार कर दिया। 


जानकारी के मुताबिक गुरुवार को हरसिद्धि प्रखंड के लोगों के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य उपकेंद्र पर स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया था। मेले का उद्घाटन स्थानीय बीजेपी विधायक कृष्णनंदन पासवान को करना था। उद्घाटन की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थी। टेंट को रंग बिरंगे गुब्बारों से आकर्षक ढंग से सजाया गया था। निर्धारित समय पर बीजेपी विधायक उद्घाटन करने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य उपकेंद्र पहुंच गए थे। टेंट की खुबसूरती को देख पहले तो विधायक जी काफी खुश हुए लेकिन जब उन्हें पता चला कि स्वास्थ्य मेले में इलाज कराने के लिए एक भी मरीज नहीं पहुंचा है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।


फिर क्या था, विधायक जी ने मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को जमकर खरी खोटी सुनाई और बिना उद्घाटन किए ही वापस लौट गए। MLA कृष्णनंदन पासवान का कहना था कि जब मेले में मरीज ही नहीं आए हैं तो किसके लिए उद्घाटन करें। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने के लिए लगातार काम कर रही है लेकिन अधिकारी सरकार के प्रयास को विफल बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों का इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने की चेतावनी दी।