बिहार : सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा,अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर; जीजा-साली की मौत

बिहार : सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा,अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर; जीजा-साली की मौत

NAWADA : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता है जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नवादा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, नवादा में अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार कर फरार हो गया। जिसमे दो लोगो की मौत हो गई। मृतक में अकबरपुर मुस्लिम टोला निवासी मोहम्मद सज्जाद का 40 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इरफान आलम जो पचरूखी उर्दू उत्क्रमित मध्य विद्यायल में शिक्षक है। वही दूसरा मोगलाखर निवासी मोहम्मद इजाज का 25 वर्षीय साईबा जबी सामिल है।


बताया जा रहा है कि, साइबा जबी के एक साल का बच्चा भी साथ था। ये सभी सिवान से काउंसलिंग करवाकर लौट रहा था। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के समीप घटी है। वही स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


बिहार में जो नीतीश कुमार की सरकार है वह संतरे की तरह है। उन्होंने कहा कि यह सरकार संतरे की तरह ऊपर से ठीक-ठाक लग रहा है, लेकिन भीतर से फांक-फांक है। नीतीश कुमार जी एक बार तो ललन सिंह को हटा करके अपनी लुटिया बचा लिए, पार्टी की लुटिया बचा ली। लेकिन लाल यादव के चक्रव्यूह में पूरी तरह से फंस चुके हैं।


लालू यादव जी नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के विधायकों को अपने संपर्क में ही नहीं रखे हुए हैं। बल्कि किसी भी दिन उनकी सरकार गिर सकती है और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री हो सकते हैं, इसको कोई नहीं टाल सकता है। अगर नीतीश कुमार इसको बचा ले, तो समझेंगे। गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के सामने कोई ऑप्शन नहीं दिख रहा है। इसलिए मैं कहता हूं कि नीतीश कुमार लालू यादव के चक्रव्यूह में फंस चुक हैं। नीतीश कुमार को पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थन या विधायक पीएम मैटेरियल कहते हैं। लेकिन अब तो नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर भी प्रश्न चिन्ह लग गया कि वह रह पाएंगे या नहीं रह पाएंगे।