बिहार : शराब के नशे में सड़क पर लेटा था पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

बिहार : शराब के नशे में सड़क पर लेटा था पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

VAISHALI: बिहार में शराबबंदी कानून महज एक मज़ाक बनकर रह गया है। आए दिन इस कानून की धज्जियां उड़ रही है। ताज़ा मामला वैशाली का है, जहां सड़क पर एक शख्स शराब पीकर लेटा हुआ था। नशे में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद एक पुलिस वाला है। इसी दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर फेंक दिया। 




हालांकि इस वीडियो पर सफाई पेश करते हुए पुलिस ने बताया है कि उसने शराब नहीं पी थी बल्कि बीमारी के कारण वह सड़क पर लेटा था। वीडियो में दिख रहा शख्स लालगंज थाने का चौकीदार जगदीश कुमार है, जो लालगंज थाने पर ही ड्यूटी करता है। लालगंज थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने फोन लाइन पर बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स थाने का चौकीदार जगदीश कुमार है, जिसे मिर्गी की बीमारी है। यही वजह है कि वह सड़क पर लेट गया था। 




मामले को लेकर बताया गया कि वह सड़क पर बीमारी की हालत में लेटा हुआ था। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर उसे गलत ढंग से वायरल कर दिया। वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो उसने शराब पी रखी थी और उसके मुंह से बदबू भी आ रही थी। उन्होंने पुलिस वाले का मेडिकल टेस्ट कराने की मांग की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बिमारी के कारण उसकी मेडिकल टेस्ट नहीं कराया गया।