बिहार : सेल्फी लेना पड़ा भारी, मंदिर में बाइक टकराने से किन्नर समेत तीन युवक की मौत

बिहार : सेल्फी लेना पड़ा भारी, मंदिर में बाइक टकराने से किन्नर समेत तीन युवक की मौत

NALANDA : नालंदा जिले के चंडी थाना इलाके के कोयल बिगहा मोड़ के समीप मंदिर में बाइक टकराने से एक थर्ड जेंडर समेत तीन युवक की मौत हो गई। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी है। यह घटना रविवार की सुबह सेल्फी लेने के चक्कर में घटी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। 


इस हादसे में पटना जिले के बेलछी थाना क्षेत्र के भूआपुर गांव निवासी घायल 22 वर्षीय चंदन कुमार को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद परिजनों को सूचना दी गई है। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 


मृतकों में चंडी थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव निवासी शैलेंद्र प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार, सत्येंद्र महतो के 20 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में पहचान हुई है। फिलहाल तीसरे शव की पहचान नहीं हो पाई है। एक मृतक और जख्मी थर्ड जेंडर है जो नाच गाने का काम करता था।


घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि अपाची बाइक पर सवार चारों युवक बख्तियारपुर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान तेज गति के कारण बाइक अनियंत्रित होकर मंदिर से टकरा गई, जिससे चारों सवार जख्मी हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी लोगों को अस्पताल ले गई। जहां 3 को मृत घोषित कर दिया गया।