बिहार सरकार के मंत्री को मिली धमकी, औरंगाबाद से जुड़ा है कॉल का कनेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार सरकार के मंत्री को मिली धमकी, औरंगाबाद से जुड़ा है कॉल का कनेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेजप्रताप यादव को फोन कर धमकी मिली है। तेजप्रताप यादव को कहा गया है कि,  वह थाने में केस दर्ज ना करवाएं वरना अंजाम बुरा होगा। उन्हें यह धमकी औरंगाबाद से दी गई है।


दरअसल, राजद नेता तेजप्रताप यादव की औरंगाबाद में शहर के कामा बिगहा मोड़ के समीप बाइक की एजेंसी है। इस शोरूम में छह की संख्या में रहे कुछ युवकों ने तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद मंत्री तेज प्रताप यादव को फ़ोन कर यह धमकी दी गई कि, यदि वो इस मामले में शिकायत करने गए तो इसका अंजाम बुरा होगा। हालांकि, धमकी के मामले में कार्रवाई के लिए थाने में दो अलग-अलग आवेदन शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु की ओर से दी गई है। 


केयर टेकर अजय ने बताया कि तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने कांड संख्या 286/23 दर्ज कर लिया है। अजय ने बताया कि तोड़फोड़ से संबंधित आवेदन देने के 24 घंटे बाद भी पुलिस की कोई कार्रवाई न होना चिंता का विषय है। इसके साथ ही एक और आवेदन वन पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव के मोबाइल नंबर पर धमकी देने के मामले में दिया गया है।  इस मामले में यह कहा गया है कि, मंत्री को औरंगाबाद से दो अज्ञात नंबर से कॉल कर धमकी दी जा रही है। 


बताया जा रहा है कि,शोरूम में सुबह ही एक महिला अपने पिता के साथ अपनी स्कूटी की सर्विसिंग करवाने समय से पहले ही एजेंसी में पहुंच गई।  वह तुरंत सर्विसिंग का दबाव बनाने लगी। वहां मौजूद गार्ड ने सर्विस सेंटर खुलने का टाइम बताकर इंतजार करने के लिए कहा। वह सर्विस सेंटर खुलने के बाद स्कूटी सर्विसिंग कराकर चली गई।  इसी बीच महिला से जुड़े कुछ युवक आए और काफी प्रतीक्षा कराने का आरोप लगाते हुए सर्विसिंग में लगे कर्मियों से उलझ पड़े। इसी दौरान उनके साथ आए युवकों ने एजेंसी पर पथराव कर दिया। इससे शीशा टूट गया और दो स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। जैसे ही एजेंसी के कर्मी दौड़े तो वो लोग भाग गए, लेकिन उनकी एक बाइक छूट गई।  फिलहाल पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है। 


इधर, इस मामले को लेकर पुलिसकर्मियों का कहना है कि इसको लेकर जांच की प्रक्रिया जारी है। जल्द ही इस मामले में सभी आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही मंत्री को धमकी देने के मामले में भी जांच जारी है। इस मामले में जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।