बिहार: स्कॉर्पियो ने दो साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौत

बिहार: स्कॉर्पियो ने दो साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौत

BEGUSARAI: घटना बेगूसराय की है, जहां सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। यहां, एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने दो साइकिल सवार युवक को रौंद दिया। घटना के बाद एक युवक की स्पॉट डेथ हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना गढ़हरा सहायक थाना क्षेत्र के रेलवे इंटर कालेज के पास घटी है। मृतक बारो गांव का रहने वाला 28 साल का रेलवे विभाग का कर्मचारी मोहन कुमार बताया जा रहा है। 



घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ रात को वह ग्रुप डिस्कशन से पढ़ाई खत्म होने के बाद वह अपने घर लौट रहा था। इस दौरान उसके साथ उसका एक दोस्त भी था। गढ़हरा इंटर कालेज के पास अचानक स्कार्पियो ने दोनों को कुचल दिया। इस घटना में मोहन की मौके हो गई। वहीं, उसके दोस्त की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सूचना पाकर गढ़हारा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 



बताया जा रहा है कि बीते 2 मई को ही मृतक मोहन कुमार शादी के बंधन में बंधा था। मोहन कुमार गढ़हरा रेलवे में टेक्नीशियन था। साथ ही सचिवालय की नौकरी के लिए भी वह तैयारी कर रहा था। घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। वहीं, परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई है।