बिहार: सादे लिबास में छापेमारी करने जाना पड़ गया भारी, लोगों ने दारोगा को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

बिहार: सादे लिबास में छापेमारी करने जाना पड़ गया भारी, लोगों ने दारोगा को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में सादे लिबास में छापेमारी करने जाना एक दारोगा को काफी भार पड़ गया। ग्रामीणों ने चोर समझकर दारोगा की जमकर कुटाई कर दी और उसका पिस्टल तक छीनने की कोशिश की है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


दरअसल, साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसी अपराधी की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम सिविल ड्रेस में उसे पकड़ने के लिए पहुंची थी, तभी अपराधी ने चोर-चोर का शोर दिया और चकमा देकर वहां से फरार हो गया। चोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और दारोगा भीड़ के हत्थे चढ़ गए।


उग्र ग्रामीणों ने दारोगा की जमकर कुटाई कर दी और पिस्टल छिनने की भी कोशिश की गयी, तभी गांव के ही एक शख्स ने दारोगा को पहचान लिया और बताया कि वह सब इंस्पेक्टर पुनीत कुमार हैं। युवक के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और दारोगा को छोड़ा।


पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने घटनास्थल से करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर सभी को कोर्ट में भेज दिया। पुलिस पर हमले का वीडियो मुजफ्फरपुर में तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।