बिहार: सब्जी बेचकर घर लौट रहे थे भाई-बहन, सड़क हादसे में दोनों की हो गई मौत

बिहार: सब्जी बेचकर घर लौट रहे थे भाई-बहन, सड़क हादसे में दोनों की हो गई मौत

BEGUSARAI: बेगूसराय में सब्जी बेचकर घर लौट रहे भाई-बहन को तेज रफ्तार स्पॉर्पियो ने रौंद डाला जिससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना चकिया थाना इलाके के मल्हीपुर चौक एनएच 31 की है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मृतकों की पहचान मल्हीपुर निवासी मो.अशरफ के 23 वर्षीय बेटे मो.साहिल और उसकी 12 वर्षीय बहन सबीना खातून के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह सोमवार की देर शाम दोनों भाई-बहन सब्जी बेंचकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान मल्हीपुर चौक के पास अज्ञात स्कॉर्पियो ने दोनों को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।


इस हादसे में सबीना खातून की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल मो.साहिल को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। एक साथ दो लोगों की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।