बिहार: बैंड बाजा लेकर दुष्कर्मी के घर पहुंची पुलिस, घर के बाहर चिपकाया इश्तेहार; शिक्षक ने नाबालिग से जबरन किया था रेप

बिहार: बैंड बाजा लेकर दुष्कर्मी के घर पहुंची पुलिस, घर के बाहर चिपकाया इश्तेहार; शिक्षक ने नाबालिग से जबरन किया था रेप

BEGUSARAI: बेगूसराय में शिक्षक ने एक नाबालिग लड़की को जबरन अपनी हवस का शिकार बनाया था। वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने एक्शन तेज कर दिया है। सोमवार को पुलिस की टीम बैंड बाजा के साथ आरोपी के घर पहुंची और उसके घर के बाहर इश्तेहार चिपका कर सरेंडर करने को कहा है। 


दरअसल, वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर गांव में दुष्कर्म एवं यौन शोषण के आरोपी शिक्षक मो. अकमल के बेटे मो. कैसर के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाए। पुलिस सुबह-सुबह बैंड बाजा के साथ गांव में पहुंची और आरोपी के घर इस्तेहार चस्पा कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर मौजूद रही।


वीरपुर थाना के दारोगा वीरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध कोर्च से कुर्की जब्ती और इश्तेहार का नोटिस चिपकाया गया है। नोटिस के माध्यम से कहा गया कि एक सप्ताह के अंदर आरोपी कोर्ट में आत्मसमर्पण करें नहीं तो उसके घर की कुर्की की जाएगी। 


जानकारी के मुताबिक, वर्ष अप्रैल 2007 में मुजफरा की एक किशोरी से जबरन दुष्कर्म एवं यौन शोषण का आरोप लगाते हुए वीरपुर थाना में आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था। पीड़िता को वर्तमान में 14 साल की एक बेटी भी है हालांकि आरोपी ने पीड़िता से बेटी जन्म के बाद दूसरी लड़की से शादी भी कर ली। डीएनए टेस्ट भी कराया गया था और इसकी पुष्टि सैंपल जांच में हुई।


आरोपी पूर्व में प्राथमिक विद्यालय भवानंदपुर पुनर्वास विद्यालय में पंचायत शिक्षक के रूप में अपनी सेवा दे रहा था। आरोप लगने के बाद वह स्कूल से कई महीनों फरार रहा। फरारी और फर्जी प्रमाण पत्र के आरोप में पंचायत नियोजन इकाई ने जुलाई 2019 में उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया। पीड़िता अपनी मायके में अपनी के बेटी के साथ विगत कई वर्षों से रह रही है।