बिहार : प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मारा चाकू, फिर खुद को भी कर लिया घायल

बिहार : प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मारा चाकू, फिर खुद को भी कर लिया घायल

KAIMUR: खबर कैमूर जिले की है, जहां एक प्रेमी ने पहले अपने प्रेमिका को चाकू मार दिया और फिर खुद के भी हाथ और गले पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों को गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में प्राथमिक उपचार कर प्रेमिका को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। 




लड़की भरखर गांव के त्रिलोकी शर्मा की बेटी पूनम कुमारी बताई जा रही है तो वहीं, लड़का भरखर गांव का ही लल्लन यादव का बेटा भोला यादव बताया जा रहा है। दोनों के बीच पिछले 2 सालों से प्रेम प्रसंग था, जहां आज किसी बात को लेकर अनबन हुई और लड़के ने लड़की को चाकू मारने के बाद फिर अपने आप को चाकू मार लिया। दोनों का घर एक दूसरे के आमने-सामने है। लड़की के इलाज करने वाले अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के डॉक्टर मनु कांत ने बताया लड़की की कंडीशन बहुत अच्छी नहीं है। यहां आने के बाद जो भी प्राइमरी इलाज था हम लोगों ने किया है। लड़की के पेट में गले में छाती पर और पीठ पर चोट के निशान पाए गए हैं। गंभीर अवस्था में उसको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है ।



मोहनिया थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि पूनम कुमारी त्रिलोकी शर्मा की बेटी है। उसके पेट और गला में चाकू के जख्म का निशान है। उसके सामने का पड़ोसी भोला यादव नाम का लड़का चाकू मारकर कर घायल कर दिया है। फर्द बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उसके बाद ही पता चला कि क्या घटना का कारण है। मामला प्रेम प्रसंग का है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई की भी तैयारी में जुट गई है।