बिहार : पुलिस की गिरफ्त में आए 7 आर्म्स सप्लायर, पिस्टल और गोली समेत कई हथियार बरामद

बिहार : पुलिस की गिरफ्त में आए 7 आर्म्स सप्लायर, पिस्टल और गोली समेत कई हथियार बरामद

SITAMARHI : खबर सीतामढ़ी से आ रही है, जहां पुलिस और एसएसबी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार के साथ 5 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हथियार तस्करों के पास से पुलिस ने 5 पिस्टल, 8  मैगजीन, पांच गोली समेत अन्य सामानों को बरामद किया है। इधर, भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवानों ने हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।


सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान शहर के किरण चौक पर हथियार के साथ एक युवक पकड़ा गया। गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर लीची बागान स्थित एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने एक बैग से 5 पिस्टल, 8 मैगजीन और पांच गोली बरामद किया। इस दौरान पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के क्रम में पता चला कि सभी हथियार सप्लायर हैं। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है।


उधर, भारत-नेपाल सीमा से एसएसबी के जवानों ने हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक रिवॉल्वर, एक पिस्टल तथा 16  गोली बरामद किया गया हैं। सीतामढ़ी के सोनबरसा प्रखंड स्थित हनुमाननगर भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी जवानों द्वारा की गई कार्रवाई में यह सफलता हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश नेपाल से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे थे। इसी दौरान हथियार के साथ पकड़े गए।