बिहार : पुलिस की गाड़ी और ट्रक में जोरदार टक्कर, एएसआई समेत पांच घायल

बिहार : पुलिस की गाड़ी और ट्रक में जोरदार टक्कर, एएसआई समेत पांच घायल

MOTIHARI : मोतिहारी में पीपराकोठी के राजमार्ग 28 वाटगंज के निकट पुलिस गाड़ी और ट्रक में टक्कर हो गई. इस घटना में नालन्दा पुलिस की हिरासत में एक महिला और पुलिस सहित चार लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पीपराकोठी थाना अध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजे. घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया. 


दरअसल, थरथरी थाना की पुलिस एक मामले में पश्चिमी चम्पारण के मझौलिया एक महिला को छापामारी कर मंगलवार को हिरासत में लिया और उसे बुधवार के सुबह इनोवा कार संख्या बीआर02पीबी/6594 से नालंदा ले जा रही थी. पीपराकोठी आने के बाद कार के चालक ने ओवरब्रिज के रास्ते गलत लेन में प्रवेश कर गया. गाड़ी वाटगंज के समीप पहुंचा कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक संख्या एमएच12क्युजी/9543 से टक्कर हो गया. घटना में नालन्दा पुलिस की कार पर सवार हिरासत में एक महिला और पुलिस सहित चार लोग घायल हो गये.


घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा है. अस्पताल में घायलों को भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. वहीं, इस घटना के बाद कार में सवार महिला को फिर से हिरासत में ले लिया गया है. स्थानीय पुलिस ने ट्रक को भी जप्त कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.