बिहार पुलिस की बड़ी लापरवाही: चलती ऑटो से चकमा देकर कैदी फरार, पुलिसकर्मियों को छूटे पसीने

बिहार पुलिस की बड़ी लापरवाही: चलती ऑटो से चकमा देकर कैदी फरार, पुलिसकर्मियों को छूटे पसीने

NAWADA: नवादा में पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल, पुलिस की लापरवाही के कारण पेशी के लिए कोर्ट जा रहा एक कैदी भागने में सफल हुआ है। कैदी के भागने के बाद उसकी सुरक्षा में तैनात सिपाही की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस की कस्टडी में कैदी को पेशी के लिए नवादा कोर्ट ले जाया जा रहा था, इसी दौरान वह हथकड़ी सरका कर चलती ऑटो से फरार हो गया। नवादा नगर थाना क्षेत्र से लाल चौक के पास की है।


बताया जा रहा है कि नरहट थाने की पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में सोनू नामक अपराधी को गुरुवार की देर शाम गिरफ्तार किया था। नरहट थाने की पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने के लिए ऑटो से लेकर नवादा शहर पहुंची थी। इसी बीच कैदी ने हथकड़ी में लगी रस्सी को सरका कर हथकड़ी के साथ फरार हो गया। इस घटना के बाद आरोपी को कोर्ट लेकर जा रहे पुलिसकर्मियों के पसीने छूटने लगे।


अपराधी को कोर्ट लेकर जा रहे पुलिसकर्मी ने बताया कि उसने वरीय अधिकारियों से गाड़ी और बीएमपी के जवान की मांग की थी लेकिन उन्हें नहीं दिया गया। जिसके बाद पुलिस के दो जवान अपराधी को ऑटो से लेकर पेशी के लिए नवादा पहुंचे थे। पुलिसकर्मियों ने घटना की जानकारी अपने वरीय अधिकारियों और स्थानीय थाने को दे दी है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।