बिहार : पुलिस जीप ने ट्यूशन पढ़ने जा रहे 2 छात्रों को कुचला, दोनों की हालत नाजुक; गाड़ी लेकर भाग गया ड्राइवर

बिहार : पुलिस जीप ने  ट्यूशन पढ़ने जा रहे 2 छात्रों को कुचला, दोनों की हालत नाजुक; गाड़ी लेकर भाग गया ड्राइवर

बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मोकामा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां पुलिस वाहन ने ट्यूशन पढ़ने जा रहे दो छात्रों को रौंद डाला है। जसिके बाद मौके पर ही दोनों छात्र की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, पचमहला ओपी इलाके में के मोकामा में ट्यूशन पढ़ने जा रहे दो छात्रों को पुलिस वाहन ने रौंद दिया है। जिससे दोनों छात्र घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच-80 को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। घायल छात्रों में रामपुर डुमरा निवासी चिंटू यादव के पुत्र प्रियांशु (7) और लुचो तांती के पुत्र विष्णु (9)है।


बताया जा रहा है कि, यह हादसा पचमहला ओपी क्षेत्र के एनएच-80 पर हुआ। विष्णु के सिर में गंभीर चोट आई है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां विष्णु की हालात नाजुक बनी है। बताया जाता है कि मवेशी लदे गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है। बड़हिया की ओर भाग रहे मवेशी गाड़ी का ओपी की गश्ती गाड़ी ने पीछा करके ओवरटेक कर रही थी। उसी समय ट्यूशन पढ़ने जा रहे दोनों छात्रों को अपने चपेट में ले लिया। 


हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क जाम करके यातायात बाधित कर दिया। इसके बाद इस घटना को लेकर जब फर्स्ट बिहार ने पचमहला ओपी के संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि दो बच्चे सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। ये दोनों रामपुर डुमरा टोला के रहने वाले हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इनको पुलिस वाहन ने रौंदा है। लेकिन, यह वाहन किस थाने की थी अभी यह इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस घटना को लेकर फिलहाल कोई एफआईआर नहीं दर्ज करवाया गया है। 


उधर, पचमहला ओपी प्रभारी प्रहलाद झा ने कहा कि जख्मी दोनों बच्चे इलाजरत है। दोनों खतरे से बाहर है। जाम हटाने के क्रम में ग्रामीणों ने एएसआई छबीला कुमार पाल के सिर पर लाठी से हमला कर दिया गया। जिससे उनका सिर फट गया।