बिहार: पुलिस दिवस पर मुजफ्फरपुर में रवाना हुआ बाइक दस्ता, लोगों से की ये अपील

बिहार: पुलिस दिवस पर मुजफ्फरपुर में रवाना हुआ बाइक दस्ता, लोगों से की ये अपील

MUZAFFARPUR: बिहार पुलिस दिवस 2023 के तहत जन सहभागिता मोटरसाइकिल रैली को हरि झंडी दिखाकर रवाना किया गया. पहला कार्यक्रम मुजफ्फरपुर रेंज आईजी पंकज सिन्हा ने बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान मुजफ्फरपुर SSP राकेश कुमार के साथ साथ जिले के सभी डीएसपी मौजूद रहे. 


आईजी पंकज सिन्हा ने कहा कि बिहार पुलिस सप्ताह के तहत आज जनसहभागिता बाइक रैली को रवाना किया गया है, जो विभिन्न थाना क्षेत्र के एक एक वार्ड में घूमकर आमजनों की समस्या को सुनकर तत्क्षण दूर करेगी. साथ ही साथ आमजनों से भी अपील किया कि बिहार पुलिस आपकी है, आपके सुरक्षा के लिए है हरसंभव मदद किया करें. 


वही दूसरा कार्यक्रम रेल पुलिस द्वारा जीआरपी थाना पर रेल पुलिस कफ्तान डॉ कुमार आशीष के द्वारा बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. जो रेल थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में घूमकर स्थानीय लोगों से रूबरू होगी और लोकल क्राइम पर विशेष ध्यान देगी. पूरे मामले में रेल पुलिस कफ्तान ने कहा कि रेल पुलिस द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जो रेल थाना क्षेत्राधिकार में आने वाले इलाकों में घूमकर डीजीपी साहब के निर्दशों पर खड़े उतरेगी साथ ही साथ आमजनों से भी अपील है कि पुलिस प्रशासन को हमेशा सहयोग करें प्रशासन आपकी सुरक्षा में सदैव तत्पर रहेगा.