बिहार: पवन सिंह के कार्यक्रम के दौरान भारी बवाल, भगदड़ के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बिहार: पवन सिंह के कार्यक्रम के दौरान भारी बवाल, भगदड़ के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज

SASARAM: खबर रोहतास से है, जहां भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कार्यक्रम के दौरान भारी बवाल हुआ है। घटना तिलौथू के तुतला भवानी देवी स्थान के पास की है। यहां शुक्रवार को तुतला भवानी महोत्सव के दौरान भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। हजारों लोगों की भीड़ पवन सिंह को सुनने के लिए कार्यक्रम में मौजूद थी। इसी दौरान भीड़ अनियंत्रित हो गई और कार्यक्रम में भगदड़ मच गई।


हंगामे को देखते हुए पवन सिंह को अपना कार्यक्रम बीच में ही स्थगित करना पड़ा। कार्यक्रम रोके जाने से नाराज लोगों ने जमकर उपद्रव मचाया। गुस्साए लोगों ने बैरिकेडिंग तोड़ दिया जिससे वहां भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए स्थानीय पुलिस और आयोजन समिति के लोगों ने जमकर लाठियां चटकाईं, काफी मशक्कत के बाद लोगों का हंगामा शांत हुआ।


लाठीचार्ज करने के बाद लोग और आक्रोशित हो गये और पथराव करने लगे। इस दौरान कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। लोगों को शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस और आयोजन समिति के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद हंगामे को शांत कराया। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।