बिहार : पटना में शराब के साथ सॉफ्टवेयर कंपनी का CEO गिरफ्तार, अपार्टमेंट में उत्पाद विभाग की कार्रवाई

बिहार : पटना में शराब के साथ सॉफ्टवेयर कंपनी का CEO गिरफ्तार, अपार्टमेंट में उत्पाद विभाग की कार्रवाई

PATNA : पटना में शराबियों के खिलाफ पुलिस मोर्चा खोले हुए है. अब पुलिस की नज़र अपार्टमेंट पर है, जहां शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग की कार्रवाई जारी है. पटना के राजीवनगर थाना के आशियाना स्थित एक अपार्टमेंट में शराब के साथ एक सॉफ्टवेयर कंपनी का सीईओ गिरफ्तार हुआ है. छापेमारी में सीईओ के अपार्टमेंट से एक लीटर शराब भी बरामद की गई है. शराब सॉफ्टड्रिंक की बोतल में छिपाकर रखी थी.


बता दें कि उत्पाद विभाग के निरीक्षक मनोज कुमार राय के नेतृत्व में अवर निरीक्षक सकलदेव और पुष्पा कुमारी की टीम ने गुरुवार की आधी रात राजीव नगर, आशियाना स्थित मुंडेश्वरी एनक्लेव अपार्टमेंट, ब्लॉक डी के फ्लैट नंबर-505 में छापा मारा. इस दौरान अभिषेक कुमार शराब के नशे में मिले. 


उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त किशोर कुमार शाह ने बताया कि सूचना मिली थी कि अपार्टमेंट में सीईओ शराब पी रहा है. इसके बाद छापेमारी की गई तो उसे नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपित के खिलाफ शराब पीने और रखने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. 


वहीं, तलाशी लेने पर फ्लैट के बरामदे से एक लीटर शराब बरामद की गई. आरोपित ने प्लास्टिक के 250 मिली लीटर कोल्ड ड्रिंक की पांच बोतलों में अंग्रेजी शराब छुपा रखी थी.