बिहार: पति ने पीट-पीटकर ले ली पत्नी की जान, पहले प्यार का झांसा देकर शादी रचाई, अब मौत के घाट उतार दिया

बिहार: पति ने पीट-पीटकर ले ली पत्नी की जान, पहले प्यार का झांसा देकर शादी रचाई, अब मौत के घाट उतार दिया

BEGUSARAI: बेगूसराय एक युवक ने पहले तो युवती को प्यार का झांसा देकर शादी रचाई और बाद में पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव छोड़कर से फरार हो गया है। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के आलापुर मुसहरी की है।


मृतका की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के आलापुर मुसहरी टोल निवासी मनीष कुमार का 28 वर्षीय पत्नी खुशबू कुमारी के रूप में हुई है। मृतका के परिजनों ने बताया कि शनिवार की सुबह एक फेरी वाले ने खबर दी कि दोनों पति-पत्नी के बीच मारपीट हो रही है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही घटना की खबर डायल 112 के पुलिस को दिया। 


जिसके बाद पुलिस घायल विवाहिता को इलाज़ के लिए स्थानीय निजी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पैर एवं गले में गहरे ज़ख्म के निशान पाए गए हैं। घटना की सूचना पाकर फुलवरिया थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की जांच पड़ताल जुट गई है। 


उधर पत्नी की मौत के बाद पति फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि मृत खुशबू देवी कोलकाता की रहने वाली थी। मजदूरी करने के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और दोनो परिवार की रजामंदी पर शादी हुई थी लेकिन जिन्दगी की बीच सफ़र में ही किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद खड़ा हुआ और अंजाम मौत तक पहुंच गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है और फरार पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।