बिहार: परीक्षा केंद्र में युवक की मौत के बाद भारी बबाल, गुस्साए छात्रों ने एग्जाम का किया बहिष्कार; कॉलेज में जमकर तोड़फोड़

बिहार: परीक्षा केंद्र में युवक की मौत के बाद भारी बबाल, गुस्साए छात्रों ने एग्जाम का किया बहिष्कार; कॉलेज में जमकर तोड़फोड़

SAMASTIPUR: बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है, जहां परीक्षा केंद्र में एग्जाम दे रहे छात्र की मौत के बाद भारी बवाल हो गया है। गुस्साए सैकड़ों छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार कर दिया और सड़क पर उतर कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया है। इस दौरान गुस्साए छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस को हालात को काबू करने में पसीने छूट गए। घटना शहर के संत कबीर कॉलेज की है।


बताया जा रहा है कि समस्तीपुर के संत कबीर कॉलेज में बीए पार्ट 1 की परीक्षा आयोजित की गई है। छात्र अमित कुमार भी बीए पार्ट वन की परीक्षा दे रहा था। इसी दौरान भीषण गर्मी के कारण अमित बेहोश हो गया। कॉलेज प्रबंधन की तरफ से समय रहते उसका इलाज नहीं कराया गया जिसके कारण अमित की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद परीक्षा दे रहे सभी छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार कर दिया और जमकर हंगामा मचाया।


गुस्साए छात्रों का आरोप है कि भीषण गर्मी के बावजूद किसी भी परीक्षा रूम में पंखे और पीने के पानी तक की व्यस्था नही की गई थी। इस दौरान गुस्साए छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर तोड़फोड़ की और प्रिंसिपल समेत कई शिक्षकों को कमरे में बंद कर बंधक बना लिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को आनन-फानन में अस्पताल भेज दिया और हालात को काबू में करने की कोशिश कर रही है। इस कॉलेज में दूसरी पाली की भी परीक्षा होनी है ऐसे में कॉलेज प्रबंधन में अफरा-तफरी मची हुई है।