Bihar News: सहरसा में जमीन के लिए मारपीट, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

Bihar News: सहरसा में जमीन के लिए मारपीट, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

SAHARSA: बिहार में भूमि विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सहरसा के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र का है जहां जमीन के विवाद को लेकर  दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों में बुजुर्ग और नाबालिग बच्चा भी शामिल है। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है।  घायलों का इलाज सहरसा सदर अस्पताल में चल रहा है। घायलों की पहचान दयानन्द यादव (65 वर्ष), सोचेंद्र यादव (55 वर्ष), पिंकू यादव (45 वर्ष), शिव कुमार यादव (35 वर्ष), योगेश कुमार (16 वर्ष) शामिल है। जबकि दूसरे पक्ष से 2 युवक भी घायल है। जिनका ईलाज सोनवर्षा राज स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। 


घायल शिवकुमार यादव ने बताया कि दो पक्षों के बीच कई वर्षो से 2 कट्टा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार को शिव कुमार अपनी जमीन पर झोपड़ी बना रहा था। जिसके विरोध पड़ोसी विजेंद्र यादव करने लगे और 10 लोगों के साथ मिलकर लाठी-डंडे के साथ मारपीट करने लगे। जिसमें कई का सिर फट गया। 


घायलों को सोनवर्षा राज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को सहरसा सदर अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि अन्य का ईलाज सोनवर्षा अस्पताल में ही चल रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सोनवर्षा राज थाने की पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की।