BIHAR NEWS : मेडिकल छात्र पर हमले के बाद बवाल, छात्रों ने किया NH जाम

BIHAR NEWS : मेडिकल छात्र पर हमले के बाद बवाल, छात्रों ने किया NH जाम

KATIHAR : बिहार के कटिहार से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां मेडिकल के छात्र पर चाकू से हमले के बाद जमकर बवाल मचा। घटना से खफा छात्रों ने पूर्णिया मार्ग पर जाम लगा प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने छात्रों को समझा कर जाम खुलवाया और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।


जानकारी के अनुसार, कटिहार मेडिकल कॉलेज के छात्र (इंटर्न) डॉ. मोहित सिंह पर कुछ युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला किया। इस घटना के बाद जमकर बवाल हुआ। कॉलेज के दर्जनों छात्रों ने पूर्णिया-कटिहार मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। इसके साथ ही हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है। डॉ. मोहित सिंह ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ आईपीजी माल में चाय-नाश्ता करने गए थे। वहां, पहले से ही छह युवक मौजूद थे। सभी ने रूमाल से चेहरा ढक रखा था और हथियारों से लैस थे। इन युवकों ने अचानक से उन पर हमला बोल दिया।


उन्होंने बताया कि हमलावरों में कॉलेज के नर्सिंग का छात्र मु. चांद भी शामिल था। बचाव के क्रम मेरे हाथ से उसके चेहरे पर बंधा रूमाल हट गया। हमले के दौरान अन्य पांच युवक थे जो उन्हें गोली मारने की बात कह रहे थे, लेकिन स्थानीय दुकानदारों के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद सभी फरार हो गए और उनकी जान बच पाई।


मोहित सिंह ने बताया कि दो-तीन दिन पूर्व बाहरी युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। वहीं, गले पर चाकू का वार लगने से डॉ. मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मेडिकल कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर आए। उन्होंने दो घंटे तक कटिहार-पूर्णिया मार्ग को जाम कर दिया।


इधर, प्रदर्शन देख तीन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सदर एसडीपीओ अभिजीत कुमार और एसडीओ आलोक चंद्र चौधरी ने छात्रों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटवाया। सदर एसडीपीओ ने कहा कि हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में जो भी आरोपी होगा उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा।