Bihar News : बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौके पर हुई मौत; एक घायल

Bihar News : बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौके पर हुई मौत; एक घायल

PATNA : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाति हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहटा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है। फिलहाल, घटना की सूचना नजदीकी थाने की पुलिस को दे दी गई है। 


जानकरी के मुताबिक राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के बिष्णुपुरा गांव के पास शाम 6 बजे के करीब विष्णुपुरा गांव के समीप दो बाइक की आमने - सामने जोरदार की टक्कर हो गई। जिसमे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख़्मी हो गए। जख़्मी दोनों लोग अपने भाई -बहन हैं।ये तीनों लोग बिष्णुपुरा के ही रहने वाले थे। 


बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं, दोनों घायलों को इलाज के लिए बिहटा ईएसआईसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार कर उचित इलाज के लिए  दोनों को पटना रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान माकेश्वर सिंह के पुत्र 24 वर्ष सन्नी कुमार के रूप में हुई है। 


जबकि जख़्मी भाई - बहन विजय सिंह के बेटा - बेटी है। बताया जाता हैं की भाई और बहन दोनो लोग मंदिर से पूजा कर के घर लौट रहे तभी विपरीत दिशा से आ रहे दोनो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमे एक बाइक सवार युवक का घटना स्थल पर ही मौत हो गया जबकि दूसरा बाइक पर सवार दोनो भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।