बिहार: नदी में डूबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

बिहार: नदी में डूबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

SUPAUL : बड़ी खबर सुपौल से आ रही है, जहां कोसी नदी में डूबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सदर थाना इलाके के बसबिट्टी पंचायत स्थित भुराही वार्ड संख्या 11 की है। घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


बताया जा रहा है कि रविवार की व्रत को लेकर कुछ महिलाएं कोसी नदी में स्नान करने के लिए पहुंची थी। महिलाएं स्नान करने के बाद पूजा पाठ कर रही थी इसी दौरान दोनों बच्चे भी नदी में स्नान करने के लिए चले गए। जहां गहराई का पता नहीं चलने से दोनों बच्चे नदी में डूब गए। इस बात की जानकारी जैसे ही दोनों बच्चों के परिजनों को मिली उनके बीच कोहराम मच गया। 


काफी मशक्कत के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को नदी से बाहर निकाला गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। मृतकों की पहचान 12 वर्षीय करण कुमार और 10 वर्षीय आशिष कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है वहीं मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।