बिहार में यह कैसी शराबबंदी?, शराब के नशे में धुत दारोगा गिरफ्तार

 बिहार में यह कैसी शराबबंदी?, शराब के नशे में धुत दारोगा गिरफ्तार

SITAMARHI: बिहार में 7 साल से पूर्ण शराबबंदी है लेकिन नशेबाज अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। आए दिन कोई ना कोई पुलिस के हाथों पकड़ा जा रहा है। लेकिन इस बार पुलिस वाले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गये। 


दरअसल मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले का है जहां पुलिस ने ही शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाई। सीतामढ़ी में एक दारोगा को शराब पीना भारी पड़ गया। शराब के नशे में धुत दारोगा बबलू कुमार को सीतामढ़ी सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस जब दारोगा को गिरफ्तार कर थाने ले जा रही थी तब उसे देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 


लोग आपस में यही चर्चा करने लगे कि शराब मत पीना नहीं तो पुलिस पकड़ लेगी। पुलिस इस मामले में सख्त है जब अपने साथी को नहीं बख्स रही है तब अन्य लोग जो शराब पीएंगे उन्हें कैसे छोड़ेगी। पुलिस की इस कार्रवाई से शराबियों में खौफ का माहौल है। बता दें कि पुलिस कर्मी द्वारा शराब पीने के मामले में सीतामढ़ी पुलिस की छवि दागदार हो रही थी और इसी कारण आज पुलिस ने नशे में धुत दारोगा को गिरफ्तार किया। पुलिस की इस कार्रवाई की सीतामढ़ी में खूब चर्चा हो रही है। लोग यह भी कहते दिखे कि जिनके कंधों पर शराबियों को शराब पीने से रोकने की जिम्मेदारी है वो खुद शराब पी रहे हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।