बिहार : तीन बच्चों के साथ पोखरा में डूबी गर्भवती महिला, दो का मिला शव

बिहार :  तीन बच्चों के साथ पोखरा में डूबी गर्भवती महिला, दो का मिला शव

MUZAFFARPUR: इस वक्त बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से आ रही है. जहां जिले के कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के शाहबाजपुर गांव में पशुओं का चारा लाने के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ. गर्भवती महिला अपने तीन बच्चों के साथ पोखर में डूबी घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप सा मच गया है.


बताया जाता है कि महिला कल देर शाम चारा लाने गई थी. उसी दौरान ये हादसा हुआ है. स्थानीय शाहपुर पंचायत के मुखिया मिथिलेश पासवान ने कहा कि महिला काफी गरीब थी. किसी तरह अपना गुजर-बसर करती थी. लगता है कि घास काटने गई थी. उसी दौरान फिसल गई है जिससे यह घटना हुई है स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने महिला रीमा देवी और एक बच्ची कृता के डेड बॉडी को बाहर निकाला है. वहीं दो अन्य बच्चों का भी खोजबीन चल रहा है. मृतक स्थानीय शाहबाजपुर गांव की रहने वाला बताया गया है. 


इस पूरे मामले पर पूछे जाने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि कांटी थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर में पोखर में डूबने से महिला समेत तीन बच्चों की मौत की खबर आ रही है स्थानीय लोगों के सहयोग से महिला और एक बच्चे का डेड बॉडी निकाला गया है. बाकी दो बच्चों का खोजबीन चल रहा है. घटना के पीछे क्या कुछ कारण है यह अभी क्लियर नहीं हुआ है. स्थानीय प्रशासन उचित कार्रवाई में जुटी है.