बिहार : तबाही की स्थिति देख BJP विधायक ने DM के सामने जोड़ा हाथ, कहा- पैर पड़ता हूं... डॉक्टर को बुला दीजिये

बिहार : तबाही की स्थिति देख BJP विधायक ने DM के सामने जोड़ा हाथ, कहा- पैर पड़ता हूं... डॉक्टर को बुला दीजिये

ARA : देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बड़ी तेजी से फ़ैल रही है. बिहार में भी इसका प्रकोप लगातार जारी है. राज्य में संक्रमण बड़ी तेजी से फ़ैल रहा है. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश की सहयोगी पार्टी बीजेपी के एक विधायक ने डीएम के सामने मदद के लिए हाथ जोड़ा है. भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर और भोजपुर के बड़हरा सीट से विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी से अस्पताल में डॉक्टर उपलब्ध कराने का आग्रह किया है.


बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा के विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने व्यवस्था पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने कहा है कि बिहार के सभी जिलों में तबाही की स्थिति हो गई है. बीजेपी विधायक ने वीडियो में कहा है कि "डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों से अनुरोध है कि वे ड्यूटी पर आएं. मरीज डॉक्टर के इंतजार में तड़प रहे हैं. पर्सनली फोन करने पर बह डॉक्टर कोई रेस्पॉन्स नहीं दे रहे हैं. लोगों के ऊपर कृपा कर, उन्हें अपने नर्सिंग होम और क्लिनिक को खोलना चाहिए."



पूर्व मंत्री राघवेंद्र ने आगे कहा कि "मैं डॉक्टरों के सामने हाथ जोड़ता हूं, उनके पैर पड़ता हूं. वे अपने अस्पतालों को खोले. मरीज कहाँ जायेंगे." विधायक कहा कि उन्होंने डीएम रोशन कुशवाहा से भी इस संदर्भ में बातचीत किया है. कम से कम एक-दो घंटा के लिए भी अस्पतालों को खोलना चाहिए ताकि लोग तड़प-तड़प कर दम न तोड़े. डॉक्टरों को सोचना चाहिए कि वे दरवाजा बंद कर सोये हुए हैं.


भाजपा एमएलए ने कहा कि "एक विधायक नहीं, बल्कि एक नागरिक के नाते मैं हाथ जोड़ता हूं. मैं पैर पड़ता हूं. डॉक्टरों को अपनी क्लिनिक खोलनी चाहिए. इस महामारी के समय में मरीजों की मदद करनी चाहिए. उनका इलाज करना चाहिए. अन्यथा भोजपुर जिले में लोग तड़प-तड़प कर मरने पर मजबूर हो जायेंगे. मैं डीएम से रिक्वेस्ट करता हूँ, उनसे आग्रह करता हूँ कि वे चिकित्सकों के साथ एक मीटिंग करें और उनसे क्लिनिक खोलने का अपील करें."


आपको बता दें कि बिहार के पूर्व मंत्री और बड़हरा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह फिलहाल दिल्ली में हैं. वह राजधानी दिल्ली में अपनी पत्नी का इलाज करा रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया और भोजपुर के डीएम रोशन कुशवाहा और डॉक्टरों के सामने उन्होंने हाथ जोड़कर मरीजों की मदद के लिए अपील की है.