बिहार: शादी में जा रही कार चढ़ गई बिजली के पोल पर, शीशा तोड़ दूल्हे को निकाला, तस्वीर देख हो जायेंगे हैरान

बिहार: शादी में जा रही कार चढ़ गई बिजली के पोल पर, शीशा तोड़ दूल्हे को निकाला, तस्वीर देख हो जायेंगे हैरान

MOTIHARI: बिहार के मोतिहारी से एक अजीब हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां एक सड़क हादसे में शादी में जा रही कार अचानक पोल पर चढ़ गई. दुर्घटना का शिकार बनी कार में दूल्हा के साथ आधा दर्जन बाराती सवार थे. वही स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे सभी बाराती और दूल्हे को निकाला गया. दूसरी तरफ घटना स्थल पर पहुंचने वाले हर आदमी यह देख कर हैरान रहा कि सड़क पर चलने वाली कार बिजली के पोल पर कैसे चढ़ गई.



बताया जा रहा है यह हादसा पूर्वी चंपारण के कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के जगीरहा चौक के पास की है जहां दुल्हे की गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में टकरा गई. टकराते ही गाड़ी पोल के उपर पलट गयी. और अजीब तरीके से कार का पिछला भाग पोल के सहारे उपर की ओर चढ़ गया. यह हादसा गुरुवार रात दस बजे के करीब की है. इस हादसे में आधा दर्जन बाराती घायल हो गए. 


घटना के चश्मदीद लोगों ने बताया कि हम लोग वही पास में थे तभी जोरदार टक्कर की आवाज आयी. देखा तो दूल्हे सहित करीब आधा दर्जन बाराती गाड़ी में फंसे हुए थे. फिर इसकी सूचना कुण्डवा चैनपुर पुलिस को देते हुए बचाव कार्य शुरू किया गया. ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी में मौजूद सभी को निकालकर घोड़ासहन हॉस्पिटल भेजा गया.