बिहार में डबल मर्डर से सनसनी, सनकी ने पत्नी और 7 साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार

बिहार में डबल मर्डर से सनसनी, सनकी ने पत्नी और 7 साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार

JAMUI: बड़ी खबर जमुई से आ रही है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और सात साल के इक्लौते बेटे को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मा-बेटे की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।


दरअसल, चकाई थाना क्षेत्र के परांची गांव में गुरुवार की देर रात एक महिला और उसके बच्चे की चाकू मारकर हत्या कर कर दी गई है। मृतक महिला की पहचान 30 वर्षीय सुनीता देवी और उसके 7 साल के बेटे ऋतिक कुमार के रूप में की गई है। हत्या का आरोप मृतका के पति महेश दास पर ही लगा है। पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी ने बचने के लिए पुलिस के सामने कई कहानियां गढ़ी लेकिन आखिरकार पुलिस ने सख्ती की तो सही हकीकत बयां कर दी।


घटना की सूचना पाकर चकाई पुलिस और झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने पति से घटना की विस्तृत जानकारी ली। घटना के बाद पुलिस ने मृतका के पति महेश दास एवं सास एवं ससुर को सक के आधार पर हिरासत में ले लिया है। वही घटना के बाद मृतका  के मायके से पहुंची उसकी मां ने दामाद और उसके माता-पिता पर दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए हत्या करने की बात कही है। 


पुलिस ने शक के आधार पर पति महेश दास से शक्ति से पूछताछ की तो पति ने पुलिस के समक्ष हत्या की बात स्वीकार कर ली और बताया कि घर की छत ढलाई के लिए पत्नी को मायके से 50 हजार रुपया लाने के लिए बोला था। पत्नी सुनीता देवी ने मायके से पैसा लाकर देने से मन कर दी थी, इसी बात को लेकर गुस्से में आकर हत्या की साजिश रची और खाना खाकर सोने के बाद देर रात बजे पत्नी को चाकू से पहले गला काटा फिर पेट में चाकू गोदकर हत्या कर दिया।


पास में सो रहे 7 वर्षीय पुत्र इकलौते बेटे ऋतिक कुमार ने हत्या की घटना को देख लिया था। हत्या का राज खुलने के डर से आरोपी ने बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने चोरी का बहाना बनाकर हल्ला करने लगा की चोरों ने उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है। बता दें कि बीते बुधवार यानी 26 जून को ही मृतका अपने मायके बीचकोडवा थाना क्षेत्र के बीचगढा गांव से अपने ससुराल प्राची गांव 7 साल के बेटे के साथ आई थी।