बिहार में RJD नेता को भारी पड़ी दबंगई: रायफल लेकर बिजली कर्मी को धमकाने पहुंचे थे, ग्रामीणों ने कूट दिया; पुलिस ने बचाई जान

बिहार में RJD नेता को भारी पड़ी दबंगई: रायफल लेकर बिजली कर्मी को धमकाने पहुंचे थे, ग्रामीणों ने कूट दिया; पुलिस ने बचाई जान

MOTIHARI: पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में एक पूर्व मंत्री के पोते और आरजेडी नेता की दबंगई उनपर ही भारी पड़ गई। अपने मार्केट की बिजली काटने से नाराज आरजेडी नेता राइफल लेकर बिजली कर्मी के घर पहुंचे और हल्का कर्मी और उसके परिजनों को धमकाने की कोशिश की हालांकि, यह दबंगई आरजेडी नेता को काफी भारी पड़ गई।


दरअसल, पूर्व मंत्री के पोते और आरजेडी के प्रदेश महासचिव शाष्वत गौतम अपने चोरमा मार्केट की बिजली का कनेक्शन कटने से काफी नाराज थे। आरजेडी नेता बिजली विभाग के हल्का कर्मचारी को कनेक्शन जोड़ने का दवाब बनाने के लिए रायफल लेकर बिजली कर्मी के घर पहुंचा और उसे धमकाने की कोशिश की लेकिन यह दाव खुद उसके ऊपर उल्टा पड़ गया।


गुस्साए ग्रामीणों ने आरजेडी नेता को घेर लिया और उनसे उलझ गए। देखते ही देखते बात बढ़ गई और मामला हाथापाई के बाद मारपीट तक पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर आरजेडी नेता को लोगों के बीच से निकाला। बाद में घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरजेडी नेता को अपने साथ थाने ले गई।


इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे ग्रामीण आरजेडी नेता से रायफल छीनने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान गुस्साए लोगों ने आरजेडी नेता के साथ मारपीट भी की। ग्रामीणों का कहना है कि आरजेडी नेता हमेशा रायफल लेकर घूमते हैं और रायफल के बल पर धौंस जमाते हैं।