बिहार में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित होकर नाले में गिरी बाइक, हादसे में चार लोग घायल; सभी की हालत नाजुक

बिहार में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित होकर नाले में गिरी बाइक, हादसे में चार लोग घायल; सभी की हालत नाजुक

KAIMUR: कैमूर के दुर्गावती शहर के महाराणा प्रताप होटल के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर एनएच 2 के खुले नाले में गिर गई। बाइक पर सवार एक युवती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची NHAI की टीम ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।


एनएचएआई की टीम सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती ले गई, जहां डॉक्टरों ने सभी को  बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। सभी लोग दुर्गावती थाना क्षेत्र के रोहुआ से अपाचे बाइक पर सवार होकर भभुआ थाना क्षेत्र के सीओ गांव जा रहे थे। घायलों में गाजूराम और उनकी बेटी पूजा कुमारी, भभुआ थाना क्षेत्र के सीओ गांव निवासी सियाराम का बेटा अनिल राम और केशव राम का बेटा गणेश कुमार शामिल हैं।


सभी की गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सभी अपने रिश्तेदारी में दुर्गावती थाना क्षेत्र के रोहुआ गए हुए थे। वहां से बाइक पर चार लोग बैठकर अपने गांव सीओ आ रहे थे, तभी बाइक अनियंत्रित होकर महाराणा प्रताप होटल के पास एनएच 2 के खुले पड़े नाले में गिर गई और उसमें निकला सरिया लोगों के शरीर में कई जगह घुस गया।