बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद! प्रखंड प्रमुख के भाई को मौत के घाट उतारा, घर से अचानक हो गया था लापता

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद! प्रखंड प्रमुख के भाई को मौत के घाट उतारा, घर से अचानक हो गया था लापता

MOTIHARI: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे किसी की भी हत्या करने में परहेज नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है, जहां बदमाशों ने प्रखंड प्रमुख के चचेरे भाई को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। युवक अपने घर से रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। गुरुवार को उसे अचेतावस्था में बरामद किया गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना पिपरा कोठी थाना क्षेत्र के जीवधारा हाई स्कूल के पास की है।


मृतक की पहचान पिपरा कोठी थाना क्षेत्र के मठिया गांव निवासी सत्येन्द्र यादव के बेटे आदित्य यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आदित्य बीते बुधवार की शाम करीब 7 बजे अचानक अपने घर से लापता हो गया था। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों को शंका हुई और उसकी तलाश शुरू की गई। रातभर परिजन तलाश करते रहे लेकिन उसका कही पता नही चला।


इसी बीच पुलिस को किसी युवक के लावारिस हालत में स्कूल के बगल में गिरे होने की जानकारी मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेतावस्था में पड़े युवक को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।


युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। युवक ने मौत से पहले अपनी मां को दो युवकों पर आरोप लगाया है। दोनों लड़कों का नाम सन्नी और धीरज है। पिपरा कोठी प्रमुख रजनीश यादव ने अपने चचेरे भाई की की हत्या की बात कही है। उन्होंने बताया कि आदित्य की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। किस कारण से उसकी हत्या की गई यह जांच का विषय है। उधर, पुलिस को शक है कि युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है। ऐसे में पुलिस ने सभी बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।