बिहार: पति ने शराब पीना नहीं छोड़ा तो पत्नी ने जलाया घर, घंटो चला बीच रोड हाईवोल्टेज ड्रामा

बिहार: पति ने शराब पीना नहीं छोड़ा तो पत्नी ने जलाया घर, घंटो चला बीच रोड हाईवोल्टेज ड्रामा

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां आपसी परिवारिक विवाद बढ़ने के बाद महिला और परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा पहले घर के अंदर रखे सभी समानो को तितरवितर कर दिया गया और फिर आग भी लगा दी गयी. 


यह घटना जिले के जीमहमदपुर थाना क्षेत्र के रामदयालु के पास का है. यहां पारिवारिक विवाद में घर के सामान को आग लगा दिया गया. हालांकि गैस सिलेंडर में गैस नही रहने के ख़राब कोई बहुत क्षति नही हुई लेकिन थोड़े देर के लिए आसपास हड़कंप मच गया. फिर हाईवोल्टेज द्वारा पहुंचा रेलवे ट्रैक जहां विवाहित महिला खुदकुशी करने पहुंची. फिर परिवार वाले और आसपास के लोगो द्वारा वापस पकड़ कर लाया गया. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी पुलिस की टीम भी आनन फानन में घटना स्थल पहुंची और सभी को डांट फटकार लगाते हुए शांत कराया.


स्थानीय लोगों की माने तो जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की किरण की शादी वैशाली जिले के सराय का रहने वाला युवक नितेश के साथ बीते वर्ष हुआ था. फिर अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रामदयालु में रहकर दम्पति अपना जीवनयापन करता था. इसी बीच लड़के के नशेड़ियों से दोस्ती हो गयी, जिसका विरोध उसकी पत्नी करती थी. इसी बात को लेकर अनबन शुरू हुआ और करीब ढाई घंटे तक हाई प्रोफाइल ड्रामा चला. सूचना मिलने के बाद काजीमहमदपुर थाना पुलिस और डायल 112 की पुलिस टीम ने सुलझाया. 


मौके पर दोनो पक्ष को समझाने के बाद काजीमहमदपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी दीपक कुमार दुबे ने कहा कि आपसी परिवारिक विवाद में सुसाइड करने का विवाहिता प्रयास की थी जिसकी सुरक्षित लोगो ने बचा लिया है. पुनः समझाने के बाद दोनों शांत हो गए है मामला सुलझ गया है. पति पत्नी और परिवार के बीच विवाद था.