बिहार में नहीं थम रहा अपराध, कारोबारी की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

बिहार में नहीं थम रहा अपराध, कारोबारी की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

NAWADA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जब किसी न किसी जिलें से हत्या, लूट, बलात्कार, छिनतई  की खबरें निकल कर सामने न आती हो। हालांकि, इसके रोकथाम को लेकर पुलिस महकमा भी एक्शन मोड पर दिख रही है। इस कड़ी में अब नवादा में बेखौफ अपराधियों द्वारा एक कारोबारी को चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।


दरअसल, बिहार के नवादा में एक 45 वर्षीय व्यवसायी सुबोध कुमार आर्या की बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी है। सुबोध नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड के रहने वाले थे। अब इस कारोबारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर दिया। प्रजातंत्र चौक को जाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसके साथ ही सड़क पर उतरे व्यवसायियों ने जमकर हंगामा किया और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपया मुआवजा देने की मांग करने लगे। इसके साथ ही एक नौकरी भी देने की मांग की जा रही है। 


वहीं, इस घटना को लेकर कारोबारियों के परिवार वालों ने बताया कि, सुबोध गुरुवार की शाम घर से पकरीबरावां धान खरीदने के लिए निकले थे। देर शाम तक घर नहीं लौटे तो काफी खोजबीन की गई। उनका मोबाइल भी बंद था। शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। हालांकि, हत्या किसके द्वारा द्वारा की गई है यह जानकारी अभी तक किसी को नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। 


इधर, इस  घटना के बाद व्यवसायी सुबोध के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सुबोध का एक बेटा है और दो बेटियां हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। नवादा में व्यवसायी की हत्या के बाद अन्य व्यवसायियों में भी काफी आक्रोश देखने को मिला है। सड़क जाम की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।  लोगों को समझा कर शांत करवाया।