बिहार में मुखिया के बेटे की दबंगई: पीट-पीटकर ले ली कारोबारी की जान, बालू को लेकर हुआ था विवाद

बिहार में मुखिया के बेटे की दबंगई: पीट-पीटकर ले ली कारोबारी की जान, बालू को लेकर हुआ था विवाद

BANKA: बांका में छपरा के मुबारकपुर कांड की पुनर्रावृति हुई है। छपरा की तरह बांका में भी मुखिया के दबंग बेटे ने घर में बंद कर एक बालू कारोबारी को पीट-पीटकर मार डाला है। इस घटना के बाद मृतक बालू कारोबारी के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है हालांकि पुलिस इसे सड़क दुर्घटना बताकर मामले को रफादफा करने की कोशिश कर रही है। घटना टाउन थाना क्षेत्र के दोमुहान पंचायत की है।


मृतक बालू कारोबारी की पहचान 32 वर्षीय भैरव सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सदर प्रखंड के दोमुहान पंचायत के गोवाबखार गांव निवासी मुखिया रेखा देवी के दबंग बेटा टुनटुन महतो मृतक भैरव सिंह को बालू के पैसो का हिसाब लेने के लिए अपने घर बुलाया था। मुखिया के बेटे की बुलाने पर बालू कारोबारी भैरव सिंह अपने एक दोस्त के साथ टुनटुन महतो के घर पहुंचा था। इसी दौरान बात-बात में टुनटुन महतो भैरव सिंह की पिटाई करने लगा।


भैरव सिंह के दोस्त ने जब मुखिया के बेटे का विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की और वहां से भगा दिया। बालू कारोबारी भैरव सिंह के दोस्त ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जबतक परिजन मुखिया के घर पहुंचते मुखिया के आरोपी बेटे ने गंभीर रूप से जख्मी भैरव सिंह को उसके घर से कुछ दूरी पर सड़क पर फेंककर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भैरव सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।


परिजनों की मानें तो बालू के विवाद को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। मुखिया के बेटे टुनटुन महतो ने भैरव सिंह का ट्रैक्टर पकड़वा दिया था और उसकी दो बाइक को भी अपने पास रख लिया था। इसी विवाद को सुलझाने के लिए टुनटुन महतो ने भैरव सिंह को अपने घर बुलाया था और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। उधर, पुलिस का भैरव सिंह की मौत का कारण सड़क हादसा बता रही है लेकिन पीड़ित परिवार की तरफ से थाने में फिलहाल किसी तरह का आवेदन नही दिया गया है, जिसके कारण असमंजस की स्थिति बनी हुई है। बता दें कि इससे पहले भी मुखिया के दबंग बेटे पर संगीन आरोप लगते रहे हैं।