बिहार में महादलित महिला के साथ हैवानियत: चाकू दिखाकर दुष्कर्म की कोशिश, विरोध किया तो बदमाशों ने रेत दिया गला

बिहार में महादलित महिला के साथ हैवानियत: चाकू दिखाकर दुष्कर्म की कोशिश, विरोध किया तो बदमाशों ने रेत दिया गला

BEGUSARAI: बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने एक महादलित महिला के साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने कि कोशिश की। महिला ने जब इसका विरोध किया तो नाराज अपराधियों ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।


घायल महिला की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र के बरदाहा स्थित मुसहरी टोला निवासी संजय सदा की 35 वर्षीया पत्नी कंचन देवी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि कंचन देवी मोहल्ले की कुछ महिलाओं के साथ शौच के लिए गांव के बगल स्थित बगीचे जा रही थी। इस दौरान दो अपराधियों ने महिला को अकेला देखकर चाकू दिखाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया और वहां से फरार हो गए।


महिला की चीख सुनकर गांव के लोग जब मौके पर पहुंचे तो उसे अर्धनग्न हालत में पाया। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। महिला ने उसके साथ रेप होने की बात कही है। मौके पर छौड़ाही थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। एसपी के निर्देश पर एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची है।


बेगूसराय एसपी मनीष ने बताया कि छौड़ाही थाना को एक सूचना मिली थी कि बरदाहा मुसहरी टोला की एक महिला को अज्ञात बदमाशों के द्वारा धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया गया। पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर बताया गया कि एक महिला शौच करने जा रही थी एक बदमाश के द्वारा चाकू दिखाकर जबरदस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास किया, महिला के द्वारा विरोध करने पर बदमाश द्वारा धारदार हथियार से गला रेतकर जख्मी कर दिया।