बिहार में लड़कियां सुनसान सड़क पर मांगती हैं लिफ्ट, और आगे जाकर कर देती थीं बड़ा कांड

बिहार में लड़कियां सुनसान सड़क पर मांगती हैं लिफ्ट, और आगे जाकर कर देती थीं बड़ा कांड

GOPALGANJ: बिहार पुलिस ने एक ऐसे अपराधिक गिरोह का खुलासा किया है जिसके द्वारा सुंदर लड़कियों के सहारे नेशनल हाइवे पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. वही इस गिरोह का खुलासा कर पुलिस ने कुख्यात समेत 11 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो लड़कियां भी शामिल हैं. 


मिली जानकारी के अनुसार इनके पास से चार हथियार, तीन चाकू, पांच कारतूस, लूटी गई कार और 11 लूटी गई मोबाइल सहित कई सामान बरामद किए गये हैं. बता दे SP स्वर्ण प्रभात की ओर से गठित SIT की टीम ने कुचायकोट थाने के सासामुसा के पास गिरफ्तारी की है.


इस मामले में एसपी ने बताया कि ये गिरोह में शामिल युवतियां हाइवे पर वाहन मालिकों से पहले लिफ्ट मांगती थीं. इसके बाद वाहन पर बैठ जातीं थीं और कुछ दूर जाकर अपराधियों के हवाले कर देती थीं.जिसके बाद ये अपराधी हथियार के बल पर वाहन और सामान को लूट लेते थे. ये सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा था.जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो एसआइटी गठित कर हाइवे पर टीम ने जाल बिछाया. 


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सासामुसा स्थित शिव मंदिर के पास सात अपराधियों की सूचना मिली. इसके बाद छापेमारी कर हथियार के साथ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के बाद इनकी निशानदेही पर गैंग के अन्य चार बदमाशों की गिरफ्तारी की गई. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. बता दे न पुलिस ने इस मामले में 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ करने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि यह गैंग गोरखपुर से मुजफ्फरपुर तक एनएच-27 पर सक्रिय था और खासकर रात में लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था