बिहार में क्या यही है शराबबंदी? : मोहनियां नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि का जाम छलकाते फोटो वायरल

बिहार में क्या यही है शराबबंदी? : मोहनियां नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि का जाम छलकाते फोटो वायरल

 KAIMUR : बिहार में पिछले आठ साल से पूर्ण शराबबंदी लागू है। बिहार में शराब पीना और बेचना दोनों सख्त मना है। ऐसा करने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करती है। इसके बावजूद न तो शराब पीने वाले सुधरने का नाम ले रहे हैं और न ही शराब बेचने वाले अपनी हरकतों से बाज आ रहे हैं। बिहार में शराबबंदी के बीच जाम छलकाते एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


यह वायरल फोटो कैमूर के मोहनियां नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि इंद्रजीत राम का है। वायरल फोटो में वह शराब पार्टी कर रहे हैं और जाम छलकाते नजर आ रहे हैं। इंद्रजीत राम गिलास में शराब में पानी मिलाते नजर आ रहे हैं और बगल में चखना भी रखा हुआ है। हालांकि इंद्रजीत राम का दावा है कि मैं शराब पीता ही नहीं हूं। शराब पार्टी दोस्त कर रहे थे। वहां पर मैं उनके शराब के गिलास में पानी मिला रहा था। लेकिन शराबबंदी वाले राज्य में शराब पीने और शराब के गिलास में पानी मिलाने का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


ऐसे में यह जांच का विषय है कि जिस प्रदेश में शराबबंदी लागू हो और जनप्रतिनिधियों को शराबबंदी को सफल बनाने की जिम्मेदारी दी गई हो, वहां मोहनिया नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि इंद्रजीत राम शराब पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अब जब इस मामले की जांच होगी तभी सच्चाई खुद व खुद सामने आ जाएगी। लेकिन प्रशासन के लोग इस मामले में फ़िलहाल कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे है। 


नगर पंचायत मोहनिया के चेयरमैन प्रतिनिधि इंद्रजीत राम ने बताया कि यह वीडियो और फोटो लोकसभा चुनाव से पहले का है। जो दो साल पुराना है। हम लोग एक शादी समारोह में शामिल होने कैमूर जिला के कुछीला गए हुए थे। जहां पर दोस्तों के द्वारा शराब पार्टी की जा रही थी। वहीं पर हम भी बैठ गए और उनके गिलास में हम पानी डाल रहे थे। मेरे दोस्त शराब पी रहे थे। मैं शराब नहीं पीता हूं। शराब वाले गिलास में हम पानी जरूर मिला रहे थे।