उद्धव ठाकरे ने कहा - बिहार मे कैसे मिल गये थे नीतीश और सुशील मोदी, कांग्रेस से हमारे गठजोड़ पर सवाल न उठाये BJP

उद्धव ठाकरे ने कहा - बिहार मे कैसे मिल गये थे नीतीश और सुशील मोदी, कांग्रेस से हमारे गठजोड़ पर सवाल न उठाये BJP

PATNA : महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना और कांग्रेस-एनसीपी के बीच संभावित गठजोड़ पर सवाल उठा रही भाजपा को आज उद्धव ठाकरे ने जवाब दिया. उद्धव ठाकरे ने पूछा कि बिहार में सरकार बनाने के लिए भाजपा और नीतीश कुमार में कैसे गठजोड़ हो गया था. अलग विचारधारा वाले रामविलास पासवान की भाजपा से दोस्ती कैसे हो गयी. तब भाजपा की नैतिकता कहां गयी थी.



उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर हमला
महाराष्ट्र में आज राष्ट्रपति शासन लगाने के बाद मीडिया से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी से उनकी विचारधारा भले अलग हो लेकिन वे सब साथ मिलकर सरकार चलाना चाहते हैं. उद्धव ने कहा कि भाजपा को इस पर सवाल उठाने का हक नहीं है. भाजपा बताये कि बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी का तालमेल कैसे हो गया. रामविलास पासवान से भाजपा की दोस्ती कैसे हो गयी. भाजपा ने किस आधार पर कश्मीर में महबूबा मुफ्ती से तालमेल कर दिया था. उद्धव ने कहा कि शिवसेना ने नहीं बल्कि भाजपा ने गठबंधन तोड़ा है. कल उन्होंने पहली दफे कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से बात की. शिवसेना प्रमुख ने कहा कि महाराष्ट्र में सराकर बनाने के लिए NCP और कांग्रेस के साथ उनकी बातचीत जारी है और जल्द ही तालमेल हो जाने की संभावना है. उद्धव ने कहा काफी सालों से भाजपा-शिवसेना साथ थे, लेकिन अब शिवसेना को एनसीपी और कांग्रेस के साथ जाना है. 


राष्ट्रपति शासन गलत
उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाना पूरी तरह गलत है. शिवसेना ने सरकार बनाने के लिए राज्यपाल से समय मांगा था लेकिन समय नहीं दिया गया. शिवसेना प्रमुख ने कहा कि राष्ट्रपति शासन से वे घबराने वाले नहीं है. उनकी पार्टी सुप्रीम कोर्ट गयी है और वहां से न्याय मिलने की उम्मीद है.