बिहार में कहां है शराबबंदी? शराबियों ने बीच सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए फिर क्या हुआ

बिहार में कहां है शराबबंदी?  शराबियों ने बीच सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए फिर क्या हुआ

BEGUSARAI : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर शराब पीने या इससे जुड़ा कोई भी कारोबार करने पर सख्त मनाही है। लेकिन, इसके बाबजूद राज्य के अंदर किस कानून के क्या हालत है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रही है। जहां शराब पीकर बीच सड़क पर शराबियों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। 


दरअसल, बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए राज्य में अलग पुलिस टीम बनाई गयी है। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही हैं। इस बीच बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम ने दो अलग - अलग मामलों में दो महिला समेत 17 शराबियों को गिरफ्तार किया है। 


वहां, पहली तस्वीर शहर के कचहरी चौक की है। जहां दो युवक शराब के नशे में एक दूसरे के साथ न सिर्फ हाथापाई कर रहे हैं। बल्कि लाठी डंडे से मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के शराब के नशे में होने की बात कहीं जा रही है और वीडियो में देखने से भी दोनों शराब के नशे में लग रहा है और आपस में एक दूसरे की पिटाई कर रहा है। 


वहीं दूसरी और उत्पाद विभाग की टीम ने जिले में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की है।जहां से करीब 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें शराब पीने और बेचने वाले शामिल हैं।  गिरफ्तार लोगों ने बताया कि वह तारी पीकर अपने-अपने घर लौट रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी आरोपियों का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया जिसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।