बिहार में जंगलराज रिटर्न्स : स्वर्ण व्यवसायी के घर से 70 लाख के जेवर व सामान लूटे, 18-20 की संख्या में पहुंचे थे डकैत

बिहार में जंगलराज रिटर्न्स : स्वर्ण व्यवसायी के घर से 70 लाख के जेवर व सामान लूटे, 18-20 की संख्या में पहुंचे थे डकैत

MADHUBANI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, अपराध और लूट की खबरें मिकल कर सामने न आती हो। इस बीच अब एक ताजा मामला मधुबनी से निकल कर सामने आ रही है। जहां 18-20 नकाबपोश डकैतों ने बंदूक के दम पर डेढ़ लाख नकदी समेत 70 लाख के जेवर व अन्य सामान लूट लिए।


मिली जानकारी के अनुसार, मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के सिसबार बाजार के स्वर्ण व्यवसायी रमेश कुमार साह के घर में भीषण डकैती हुई है। 18-20 नकाबपोश डकैतों ने बंदूक के दम पर डेढ़ लाख नकदी समेत 70 लाख के जेवर व अन्य सामान लूट लिए। लुटरे  घर के पीछे बांस-बल्ला की सीढ़ी बनाकर घुसे और करीब एक घंटा तक लूटपाट करते रहे। व्यवसायी रमेश कुमार साह का आवासीय सह व्यावसायिक दो तल्ला घर में डकैती हुई है। 


इस घटना को लेकर घर के मालिक के ऊपरी तले पर सो रहे स्वर्ण व्यवसायी को डकैतों ने सबसे पहले सिर पर बंदूक सटाकर घर व लॉकर की चाबी देने को कहा। आनाकानी करने पर डकैतों ने गोली मारने की धमकी दी। साथ ही बंदूक की बट से व्यवसायी को मारने लगा। इससे वह चोटिल हो गये। इसे देखकर उनकी पत्नी रोने लगी। इसके बाद रमेश ने चाबी दे दी। 


आपको बताते चलें कि, डकैतों ने सबसे पहले घर में घुसते ही सीसीटीवी सेटअप को नष्ट कर उसका हार्ड डिस्क अपने पास रख लिया। आवासीय घर में रखे आभूषण व उनकी पत्नी खुशबू सोनी के पहने जेवर लूट लिए। इसके बाद दुकान से डेढ़ लाख नगद समेत लगभग 60 लाख से ऊपर का सोना चांदी के आभूषण लूट लिए।