बिहार: भूमि विवाद में पति-पत्नी को मारी गोली, सामने आया शूटआउट का LIVE वीडियो

बिहार: भूमि विवाद में पति-पत्नी को मारी गोली, सामने आया शूटआउट का LIVE वीडियो

MOTIHARI: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी लोगों की जान ले रहे हैं तो वहीं आपसी विवाद में खून बहाने का सिलसिला भी जारी है। पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक महिला और उसके पति को गोली मार दी गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मोहल्ले की है।


गोली लगने से घायल पति-पत्नी की पहचान अगरवा मुहल्ला निवासी मधुरंजन कुमार वर्मा और उनकी पत्नी सरिता देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मधुरंजन कुमार वर्मा का अपने पड़ोसी गौरीशंकर गुप्ता उर्फ मुन्ना से जमीन का विवाद चल रहा था। मंगलवार को उसी विवाद को लेकर बात बढ़ गई और गौरीशंकर गुप्ता उर्फ मुन्ना ने मधुरंजन और उनकी पत्नी सरिता देवी पर गोली चला दी।


सरिता देवी को गोली मारने का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स उन्हें एक के बाद एक तीन गोली मारता दिख रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में दोनों पति पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

मोतिहारी से सोहराब आलम की रिपोर्ट..