बिहार में हादसों भरा रहा शनिवार, सड़क दुर्घटना में 10 की मौत, कई घायल

बिहार में हादसों भरा रहा शनिवार, सड़क दुर्घटना में 10 की मौत, कई घायल

PATNA: बिहार के लोगों के लिए शनिवार का दिन हादसों भरा रहा. राज्य के जिलों में अलग-अलग हादसों में करीब 10 लोगों की मौत हो गई. इन घटनाओं से राज्य में मातम का माहौल छाया हुआ है. 


जहां बिहार के पूर्णिया में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां पर एक सनकी ट्रक ड्राइवर ने कई लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना रौटा थाना के सीताबाड़ी इलाके का बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को ट्रक के साथ पकड़ लिया है.


दूसरी तरफ बिहार के जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां शुक्रवार को सुबह-सुबह छड़ से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्रक में सवार 2 मजदूर की मौके पर मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए. घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज गया है.


वही नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को रौंदा डाला. इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के पास की है.


बता दें राज्य के लखीसराय में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. घटना महिसोना पंचायत स्थित महिसोना गांव के पास की है जहां ट्रक ने सीएनजी ऑटो को कुचल दिया. इस हादसे में ऑटो सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए.