बिहार में दो करोड़ की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान के कोटा में देनी थी डिलीवरी

बिहार में दो करोड़ की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान के कोटा में देनी थी डिलीवरी

MOTIHARI : खबर मोतिहारी से है, जहां पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। तुरकौलिया थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो करोड़ रुपए के चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर के पास से 9 किलो 600 ग्राम चरस बरामद किया है। पुलिस की रेड के दौरान एक तस्कर भागने में सफल रहा। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तस्कर से कड़ी पूछताछ में जुटी है।


जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर नेपाल से चरस की खेप लेकर राजस्थान के कोटा जा रहा था, चरस की डिलीवरी कोटा में होनी थी। अंतरराष्ट्रीय बाजार मेंजब्त तरस की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये आंकी गई है। तुरकौलिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चरस की एक बड़ी खेप शंकर सरैया मार्ग से गुजरने वाली है।


प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर एक बाइक सवार को पकड़ लिया जबकि दूसरा पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। तलाशी के दौरान गिरफ्तार तस्कर के पास से आधा-आधा किलो के 19 पैकेट मिले है। जिसमें भरी चरस का वजन 9 किलो 600 ग्राम है। गिरफ्तार तस्कर तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मठवा गांव का रहने वाला लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।