बिहार में कोरोना का तीसरा मरीज मिला, देश में 7 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का तीसरा मरीज मिला, देश में 7 लोगों की मौत

PATNA : बिहार में कोरोना अपडेट से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है. जहां कोरोना के तीसरे मरीज की पुष्टि कर दी गई है. बिहार में कोरोना के तीसरे मरीज की पुष्टि की गई है. पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में मरीज को पहले से ही भर्ती किया जा चुका है. इसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

जिस मरीज के एक रिपोर्ट को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वह दिल्ली से पटना आया था. इम्फेटेड होने के शक होने पर उसे पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. अब उसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.


कोरोना वायरस से जिस तीसरे पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई है, उसका नाम शिवकुमार है. वह श्रीलंका से हाल ही में वापस लौटा था और 19 मार्च को उसे पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. बिहार में कोरोना वायरस के अब तक तीन पॉजिटिव के सामने आ चुके हैं, जबकि मरीज की मौत हो चुकी है.


मुंबई से पटना लौटे यात्रियों में से 15 की पहचान संदिग्धों के तौर पर की गई है. दानापुर स्टेशन पर हेल्थ चेकअप के दौरान सभी की पहचान की गई है. अब इन्हें पीएमसीएच में आइसोलेशन के लिए भेज दिया गया है. 



उधर देश में कोरोना से सातवें मरीज की मौत की खबर भी सामने आ गई है. सूरत में 67 साल के बुजुर्ग की मौत कोरोना की वजह से हो गई है. मृतक दिल्ली और जयपुर होते हुए सूरत लौटा था. 17 मार्च को एक निजी अस्पताल में उसे एडमिट कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है.