बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद : दिनदहाड़े बस में की जमकर लूटपाट : विरोध करने पर दो पैसेंजर को मारी गोली

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद : दिनदहाड़े बस में की जमकर लूटपाट : विरोध करने पर दो पैसेंजर को मारी गोली

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने में जरा भी संकोच नहीं कर रहे। बेखौफ बदमाशों ने बेगूसराय में एक बस को रुकवाकर उसमें जमकर लूटपाट की। बस में सवार लोगों ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है। घटना साहेबपुर कमाल के सनहा ढाला के पास की है।


खगड़िया के अगवानी घाट निवासी वीरेंद्र कुमार के बाएं पैर में गोली लगी है जबकि साहेबपुर कमाल थानाक्षेत्र के रहने वाले संजीत कुमार को दाएं पैर में गोली लगी है। दोनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस बेगूसराय से खगड़िया की ओर जा रही थी, तभी तीन की संख्या में अपराधी बस में सवार हो गए और एक व्यापारी से लूटपाट करने लगे।


यात्रियों ने जब इसका विरोध किया तो बाहर खड़े अन्य अपराधियों ने बस में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना में दो यात्रियों को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची लेकिन तबतक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे।


पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है और अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। जिस तरह से अपराधियों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया है, वह कहीं न कहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है। लोगों का कहना है कि अपराधियों के मन से पुलिस का भय पूरी तरह से समाप्त हो चुका है।


बेगूसराय के एसपी मनीष ने बताया था कि पांच लाख की लूट की बात सामने आ रही है और ज्वेलरी की लूट की बात भी कही जा रही है। दो यात्रियों को गोली लगी है। पूरे मामले की जांच चल रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।