नीतीश राज में MLA भी सेफ नहीं! BJP विधायक को मिली मर्डर की धमकी, अपराधी बोला- घर में घुसकर गोली मारूंगा

नीतीश राज में MLA भी सेफ नहीं! BJP विधायक को मिली मर्डर की धमकी, अपराधी बोला- घर में घुसकर गोली मारूंगा

MADHUBANI : बिहार में आये दिन अपराधी हत्या और लूट जैसी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. सूबे में इन दिनों लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था चरमराई हुई है. बिहार पुलिस अपराध पर नकेल कसने में फेल साबित हो रही है. ताजा मामला मधुबनी जिले का है, जहां अपराधियों ने विधायक को ही जान से मारने की धमकी दी है. इस बाबत विधायक ने पुलिस में शिकायत भी की है. मामले की जांच की जा रही है.


घटना मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना इलाके की है, जहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरुण शंकर प्रसाद को घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दी गई है. अपराधियों ने एमएलए को फोन कर धमकाया है. खजौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने इस घटना को लेकर बासोपट्टी थाना में लिखित आवेदन दिया है और कहा है कि फोन पर उनसे रंगदारी मांगी गई है. पैसा नहीं देने पर उन्हें घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दी गई है.


बासोपट्टी थाना में दर्ज एफआईआर के मुताबिक जब खजौली विधायक अरुण शंकर प्रसाद अपने घर पहुंचे तो 9779731496 मोबाइल नंबर से किसी ने उन्हें फोन किया और अपनी मां के इलाज के बारे में बात किया. बाद में वह शख्स इलाज के नाम पर पैसा मांगने लगा. देखते ही देखते वह शख्स विधायक को धमकाने भी लगा. जब विधायक ने कॉल को डिसकनेक्ट किया तो उसने वापस से कॉल किया और फोन उठाते ही विधायक को बोला कि तुमको गोली मार देंगे और गंदी-गंदी गालियां देने लगा. 


विधायक ने आवेदन में कहा है कि ट्रू कॉलर पर धमकी देने वाले का नाम प्रदीप राय शो कर रहा है. जब विधायक ने किसी संजय महतो को नंबर देकर इस शख्स से बात करने को कहा तो उसने संजय महतो के साथ भी फोन पर बदतमीजी की और जान से मारने की ढकी संजय को भी दी. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. बीजेपी विधायक को धमकी देने वाला प्रदीप राय बासोपट्टी थाना इलाके के एक गांव के रहने वाले अवध राय का बेटा बताया जा रहा है.